Saturday 15 July 2023

क्या मनीष दुबे की शादी हो गई है? ji ha इसने भी दिया अपनी पत्नी को धोखा

होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के शादी की फोटो वायरल - इसने भी दिया अपनी पत्नी को धोखा 

महोबा के पूर्व होमगार्ड जिला कमांडेंट मनीष दुबे कई तरह के आरोपों में घिरे हुए हैं। हालांकि इस बीच मनीष की शादी की तस्वीरें और सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। तस्वीरों और दस्तावेजों पर गौर करें तो मनीष दुबे की शादी 2 साल पहले तनु पाराशर नामक युवती की शादी हुई थी।
SDM Jyoti Maurya के बाद अब होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Commandant Manish Dubey) की शादी की फोटो और सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विवाह प्रमाणपत्र के अनुसार, मनीष दुबे ने 5 अगस्त 2021 को लखनऊ के अलीगंज स्थित आर्य समाज मंदिर में तनु पारासर, निवासी अलीगंज जिला, लखनऊ से शादी की। शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें तनु पाराशर ने सिन्दूर लगाया हुआ है. इस दौरान उनके साथ कई लोग भी बैठे हुए मौजूद हैं.

इस बीच, होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Commandant Manish Dubey) की शादी की फोटो और आर्य समाज से विवाह प्रमाण पत्र सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने अकाउंट से शेयर कर रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इन तस्वीरों और सर्टिफिकेट की पुष्टि नहीं करता है. फोटो और सर्टिफिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये फोटो 2 साल पुरानी है.

फोटो में होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Commandant Manish Dubey) शादी के मंडप में नजर आ रहे हैं. इसमें दुल्हन की मांग की फोटो भी है. बताया जा रहा है कि मनीष दुबे ने 2 साल पहले राजधानी लखनऊ के आर्य समाज मंदिर में तनु पाराशर नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया था. हालाँकि, हमारी वेबसाइट इन तस्वीरों और सर्टिफिकेट की पुष्टि नहीं करती है। फोटो और सर्टिफिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये फोटो 2 साल पुरानी है|

Today's Latest Posts by - mamaji - e4you.in