Monday 26 December 2022

MP CM Yuva internship Yojana 2022 apply online official by website

Cm yuva internship yojana mponline; Mukhyamantri yuva internship yojana registration online

रिज़ल्ट आ चुका हैसाक्षात्कार 4 से 9 जनवरी 2023 के बीच संबंधित जिलों में आयोजित किए जाएंगे। चयनित उम्मीदवारों को पंजीकृत फोन नंबर पर फोन कॉल के माध्यम से साक्षात्कार स्थल और तिथि के बारे में अलग से सूचित किया जाएगा।

 

चयनित आवेदक नीचे सूचीबद्ध दस्तावेजों की मूल एवं 1 स्व-प्रमाणित छायाप्रति के साथ साक्षात्कार स्थल पर रिपोर्ट करें। आवश्यक दस्तावेजों के बिना साक्षात्कार के लिए रिपोर्ट करने वाले किसी भी आवेदक को अयोग्य माना जाएगा।


मध्य प्रदेश में सीएम युवा इंटर्नशिप योजना एमपी ऑनलाइन के माध्यम से फॉर्म भरे जा सकते हैं मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना रजिस्ट्रेशन करके बेरोजगार लड़के लड़कियां जो अभी हाल ही में ग्रेजुएट या पोस्टग्रेजुएट कर चुके हैं जिन्हें अभी 2 वर्ष हुआ है वह 30 दिसंबर 2022 तक एमपी ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Mukhyamantri yuva internship yojana official website

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना की ऑफिशियल वेबसाइट में पहुंचने के लिए आप नीचे दी हुई लिंक के माध्यम से पहुंच सकते हैं - लिंक

Mukhyamantri yuva internship yojana mp online registration

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आप 30 दिसंबर 2022 तक कर सकते हैं सीएम युवा इंटर्नशिप योजना की वेबसाइट पर दी गई है।

Mp internship yojana apply online

मध्य प्रदेश सीएम इंटर्नशिप योजना का रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं आप खुद से ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट एमपी ऑनलाइन डायरेक्ट वेबसाइट ऊपर दी हुई लिंक के माध्यम से पहुंच सकते हैं।

Mp yuva internship yojana official website

ऊपर दी हुई लिंक के माध्यम से आप ऑनलाइन अप्लाई करने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश प्राप्त कर सकते हैं तथा ऑफिशियल लिंक में डायरेक्ट पहुंचकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Today's Latest Posts by - mamaji - e4you.in