Sunday 24 April 2022

Bin सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022), मुफ्त पीडीएफ डाउनलोड करें - MaruGujarat.in आधिकारिक वेबसाइट

 

इस लेख में, उम्मीदवार अपने जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) पिछले वर्ष के पेपर पीडीएफ मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र

गौ सेवा पसंदगी मंडल (जीएसएसएसबी) बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक प्रश्न पत्र: गौ सेवा पसंदगी मंडल (जीएसएसएसबी) ने जीएसएसएसबी में बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायकों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक भर्ती अधिसूचना इस भर्ती की तैयारी करने वाले कई उम्मीदवारों के लिए वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित भर्ती है। GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक परीक्षा को पास करने के लिए GSSSB Binsachivalay क्लर्क और कार्यालय सहायक परीक्षा के लिए पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र को हल करना उचित है। पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र को हल करना आगामी GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक परीक्षा को पास करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इस आलेख में,

विषयसूची


GSSSB Binsachivalay क्लर्क और कार्यालय सहायक पिछले वर्ष का प्रश्न पत्र

24 अप्रैल 2022 को होने वाली GSSSB Binsachivalay Clerk & Office Assistant परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए। उम्मीदवारों को हर विषय के लिए समान रूप से अच्छी तरह से तैयार होने की आवश्यकता है, यहां, हम आपको आगामी परीक्षा के लिए GSSSB Binsachivalay Clerk & Office Assistant के पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र प्रदान कर रहे हैं। पिछले वर्ष के प्रश्न पत्रों को हल करने के कई लाभ हैं जो सीधे परीक्षा में आपके प्रदर्शन को प्रभावित कर सकते हैं। इस साल के GSSSB Binsachivalay क्लर्क और ऑफिस असिस्टेंट के लिए अपनी तैयारी को तेज करें और हजारों प्रतिस्पर्धियों के बीच दौड़ में आगे बढ़ें।


बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) / पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र पीडीएफ समाधान के साथ

यहां, आप उत्तर कुंजी पीडीएफ के साथ जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क परीक्षा पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक परीक्षा 2022 में पूछे गए प्रश्नों के प्रकारों का ध्यानपूर्वक विश्लेषण करें।


जीएसएसएसबी प्रश्न पत्र 2022 अवलोकन

भर्ती संगठन गुजरात गौ सेवा पसंदगी मंडल (GSSSB)

पोस्ट नाम बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक (कक्षा -3)

सलाह संख्या सलाह सं. 150/201819

रिक्त पद 3043

नौकरी करने का स्थान गुजरात

परीक्षा तिथि 24 अप्रैल, 2022

परीक्षा का तरीका लिखित परीक्षा (ओएमआर आधारित)

श्रेणी गुजरात सरकार नौकरियां

आधिकारिक वेबसाइट gsssb.gujarat.gov.in

टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें यहाँ क्लिक करेंबिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र

समाधान के साथ जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक पिछला वर्ष प्रश्न पत्र पीडीएफ

GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक पिछले वर्ष के पेपर- प्रश्न GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक 24-04-2022 का पिछला वर्ष का पेपर: अभी डाउनलोड करें (अभी उपलब्ध है)

GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) पिछले वर्षों के पेपर के लाभ

आकांक्षी की सुविधा के लिए, हमने इस लेख में सभी GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) इन GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक प्रश्न पत्रों को हल करने और अन्य उम्मीदवारों पर बढ़त हासिल करने के लिए मुफ्त में प्रदान किए हैं। GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क पुराने पेपर पीडीएफ डाउनलोड पेपर आपके बिन सचिवालय क्लर्क पुराने पेपर परीक्षा की तैयारी पर नज़र रखने का एक शानदार तरीका है। आप सीखेंगे कि आप कहाँ कम हैं और कुछ समस्याओं में गलतियाँ करते हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से जीएसएसएसबी जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क परीक्षा पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।


अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) / पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र

Q1. मैं जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क प्रश्न पत्र (24-04-2022) / पिछले वर्ष के प्रश्न पत्रों को मुफ्त में कहां से डाउनलोड कर सकता हूं?


उत्तर। उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके समाधान के साथ जीएसएसएसबी बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक पिछले वर्ष के प्रश्न पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।


प्रश्न 2. GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक पिछले वर्ष की परीक्षा का स्तर क्या था?


उत्तर। GSSSB बिन सचिवालय क्लर्क और कार्यालय सहायक की पिछली परीक्षा का स्तर मध्यम से कठिन था।

Today's Latest Posts by - mamaji - e4you.in